पटना- फुलवारी शरीफ में युवक का शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

4 1 38
Read Time5 Minute, 17 Second

पटना के फुलवारी शरीफ अलावा कॉलोनी में अर्ध-निर्मित मकान में एक शव मिलने से हडकंप मचा हुआ है.मृतक की कलाई की नस काटकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. मृतक के परिजनों ने आशंका जताई है कि हत्या करने के बाद शव को यहां फेंका गया है.

बिहार मे इन दिन अपराधियों के हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि पुलिस का डर बिल्कुल समाप्त हो चुका है. पुलिस एक घटना में उलझी रहती है कि अपराधियों के द्वारा दूसरी घटना को अंजाम दे दिया जाता है. ताजा मामला पटना के फुलवारी शरीफ स्थित अलवर कॉलोनी का है जहां बीते रात घर से खाना खाकर टहलने निकले एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई.

शव मिलने से भड़के स्थानीय लोग

हत्या को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने फुलवारी शरीफ स्थित अलवर कॉलोनी में बने रहे एक निर्माणाधीन घर में युवक के शव को फेंक दिया. आरोपियों ने यहां शव को बालू के नीचे गड्ढा खोदकर गाड़ने की कोशिश की लेकिन कामयाब नही हो सके. जैसे ही सुबह यहां शव मिलने की खबर स्थानीय लोगों को हुए तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

Advertisement

यह भी पढ़ें: दरभंगा: VIP चीफ मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी, तीन और आरोपी गिरफ्तार

मृतक युवक की पहचान फुलवारी शरीफ के अलवर कॉलोनी के नाहरपुरा के रहने वाले हैदर के रूप में हुई है. मृतक की पहचान होने के बाद परिजनों मे कोहराम मच गया. घटना की जानकारी के बाद देर से पहुंची पुलिस को भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा. अपराधियों के द्वारा पहले युवक को बेरहमी से पीटा गया है फिर उसकी कलाई की नस काटी गई जिसके बाद उसकी मौत हो गई. शव को छिपाने के नियत से अर्ध निर्मित मकान में फेंक दिया गया.

पुलिस कर रही है जांच

फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है. हंगामा कर रहे लोगों समझाते हुए पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाकर अपराधी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. घटना के संबंध मे फुलवारी एएसपी विक्रम सिहाग ने बताया कि फुलवारी शरीफ थाना के पुलिस को सूचना मिली कि अलवर कॉलोनी स्थित एक अर्ध-निर्मित मकान से एक युवक का शव है. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पहुंची. प्रथम दृष्टया युवक की हत्या कलाई की नस काटकर की गई है.

घटना स्थल से कई नशे का सामान बरामद किया गया है ऐसा लग रहा है युवक नशे का आदी था. परिवार से पूछताछ की गई तो परिजनों ने बताया कल रात वो घर से लापता था. फिलहाल आसपास में लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है.

Advertisement

Bihar Crime: सिर में गोली मारकर युवक की हत्या, बेटे की लाश देख परिवार में मचा कोहराम

TOPICS:

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली: बक्करवाला इलाके में कपड़े की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की 25 गाड़ियां

News Flash 08 सितंबर 2024

दिल्ली: बक्करवाला इलाके में कपड़े की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की 25 गाड़ियां

Subscribe US Now